2022 के लिए सर्वश्रेष्ठ 4rabet प्रोमो कोड


Spread the love

बुकमेकर और ऑनलाइन कैसीनो के सभी सक्रिय खिलाड़ी उन साइटों पर रजिस्टर करने के लिए सबसे ज्यादा दिलचस्पी दिखाते हैं जहां यूजर्स के लिए हमेशा इनाम का प्रावधान होता है। 4raBet भारत में सबसे अच्छा प्रोमो कोड प्रदान करता है। यहां रजिस्टर होने वाले सभी लोगों को प्लेटफार्म से ज्यादा से ज्यादा इनाम हासिल करने का मौका मिलता है।

D lmKcbSnCxnbCGa8K OOt8DFcLZGEk1qsqutfWNMUWJJVXabTP2KTlzFhW33vYqLRqYFl8lFRUadivLlQtB10s8K3U5VUDLdavMDvJIXYayaCMPDnyBkEoLWMXyXY e3NXeQl3f

कंपनी आपको कई तरह के गिफ्ट विकल्प प्रदान करती है:

स्पोर्ट्स बेटिंग में आप अपने व्यक्तिगत पेज पर अपना पहला टॉप-अप 200% तक प्राप्त कर सकते हैं।

इसके अलावा, PayTM में, आपके पास £ 350 तक हासिल करने का मौका होगा।

अगला प्रमोशन जहां आप £ 350 प्राप्त कर सकते हैं वो है जीतने की परिस्थिति।

और टेलीग्राम चैट में आप नए 4raBet रेफरल कोड के बारे में पता कर सकते हैं।

सभी पुरस्कार आप रुपये के रूप में प्राप्त कर सकते हैं।

DoBU8kKGxc ESqZnoCZl5Yn cYkoB plbk4E9HyL 20CY6KdIf20fxTnBDmdAHbW4XsTXqW exdfU4hzWbW jIz OalEQD6LPcDSbrWrqEeXT f5L 5WLoclWngEv9O7YJudEpwi

 रजिस्टर करें और 4raBet का प्रोमो कोड प्राप्त करें

साइट पर रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया सीधी है, और आप इसे कुछ मिनटों में पास कर सकते हैं। कंपनी से बोनस मिलना और भी आसान है। रजिस्ट्रेशन के बाद आपको एक बार मिलने वाला पहला वेलकम बोनस प्राप्त करने की आवश्यकता है:

·       साइट के होम पेज पर आपको रजिस्ट्रेशन बटन पर क्लिक करना होगा।

·       आप को वो सभी डेटा एंटर करना होगा जो आपकी कंपनी रिक्वेस्ट करती है।

·       प्रोमो कोड की शुरुआत के लिए आपके पास एक विशेष क्षेत्र होगा। प्रक्रिया पूरी करने से पहले, इस रिक्त स्थान में एक बोनस प्रमोशन कोड एंटर करें।

See also  About Carpet Filtration Soiling

·       उसके बाद, आपको अपना अकाउंट टॉप-अप करना होगा, और फिर आप एक गिफ्ट प्राप्त कर सकते हैं।

मैं इसे कैसे इस्तेमाल कर सकता हूं?

जब आप अन्य खिलाड़ियों से जुड़ते हैं और एक वेलकम बोनस प्राप्त करते हैं, तो आपको इस बोनस को इस्तेमाल करना होगा। वरना ये राशि गायब हो जाएगी। जीतने के लिए, आपको प्लेटफ़ॉर्म की शर्तों का पालन करना होगा, जो सीधे साइट पर निर्दिष्ट की जाएगी। बोनस को उपयोग में लाने के लिए आपके पास केवल दो सप्ताह हैं। कंपनी द्वारा दिया गया पैसा आप निकाल नहीं कर सकते हैं।

XLMiGUeHUMJESfhTL9BPC9NlK74mvXgpbwU9TgE0gXK ZUXUJSTDYUw7tChZqNe9Yi2hICmGwuga6U8gr7qdXr10t4n9zMUUOVRVyJ4hv3CK3Vn4me1cIsKSkwneKOe6Bvu3YKAs

नए गैंबलर के लिए वेलकम बोनस

भारत के खिलाड़ियों के लिए  अलग-अलग प्रोमो कोड और प्रमोशन हैं। जो कोई भी पहली बार कंपनी में शामिल होता है और जिसने पहले अपनी सेवाओं का उपयोग नहीं किया है, वो वेलकम बोनस प्राप्त कर सकता है। इसमें एक निश्चित राशि के लिए बोनस खाते में अलग से एंट्री की जरूरत होती है, जिसे आप केवल दांव खेलने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। आपको अदा की गई धनराशि केवल आप पर ही निर्भर करती है। यानी कि आप कितने रुपए डिपॉजिट में ट्रांसफर करते हैं, इसके आधार पर गिफ्ट राशि  जोड़ी जाएगी। 

इस प्रकार, अधिकतम बोनस राशि 20,000 रुपये तक होगी। यह एक बहुत ही उदार पेशकश है, विशेष रूप से अन्य गैंबलिंग साइटों की तुलना में। 

जब आप 4raBet साइन-अप करते हैं, तो आपको एक प्रोमो कोड मिलता है, जो मोबाइल एप्लिकेशन और वेबसाइट के मोबाइल संस्करण पर लागू होता है। इसलिए, यदि आप इन प्लेटफार्मों के एक सक्रिय उपयोगकर्ता हैं, तो आप एक ही सरल तरीके से सभी 4raBet प्रोमो कोड का इस्तेमाल कर सकते हैं। ये बेशक एक व्यापक लाभ है, क्योंकि कई उपयोगकर्ता अब ऑनलाइन कैसीनो और स्पोर्ट्स बेटिंग में   गैंबलिंग के लिए मोबाइल उपकरणों का उपयोग करते हैं। और 4raBet से मोबाइल प्लेटफ़ॉर्म एक बढ़िया उदाहरण है कि एक सुविधाजनक और उच्च-गुणवत्ता वाला एप्लिकेशन कैसा दिखना चाहिए। 

axkmMeNiITaMgzSZTaUVg7 06Ssks z9d4UAye3PpCYWxJIZdnPRYYRkmlhjpDrXThhtjSKZuskletFX7t0L0HNwbnhZuEmjFcJQ6CAoxsYYhnZM7pJj9A sIEeiQuyhJ2yySCfD

अन्य बोनस?

See also  Best tie and handkerchief set 2022

स्वागत योग्य बोनस के अलावा, आपके पास प्लेटफॉर्म पर स्टॉक के कुछ और वर्जन होंगे। अब उनके बारे में अधिक विस्तार से बात करते हैं।

पेटीएम भुगतान लाभ PayTM पेमेंट सर्विस प्रोवाइडर का उपयोग करते समय, आप 30000 रुपये तक की जमा राशि पर अतिरिक्त राशि प्राप्त कर सकते हैं। यदि आपके पास इस पेमेंट सर्विस प्रोवाइडर में अभी तक कोई खाता नहीं है, तो ये इस समस्या को भी दूर कर देगा।  अगर आप इनवॉइस पर इस प्रणाली से भराई करते हैं, तो आपको 30000 रुपये तक प्राप्त होंगे। आपके लिए इस बारे में विचार करने का एक शानदार मौका है।
गिफ्ट के बारे में जानकारी के साथ टेलीग्राम ग्रुप और बुकमेकर से ढेर सारे सरप्राइज और कई अन्य जानकारियों के लिए, आपको टेलीग्राम ग्रुप ज्वाइन करना चाहिए। यहां, आपको कंपनी से सबसे लेटेस्ट खबरें मिलेंगी, और बिना किसी कोताही के इन्फॉर्मेशन की जांच की जाएगी।
विनिंग केस इसके अलावा, आप अपनी किस्मत आज़मा सकते हैं, यदि आपके पास एक विनिंग केस है। इस तरह की वर्चुअल बॉक्सिंग में आप  असली पैसा लगाते हैं। हालांकि, आप इससे कई गुना अधिक जीत भी सकते हैं। ड्रॉ नियमित रूप से आयोजित किए जाते हैं, और सब कुछ केवल आपके अच्छे भाग्य पर निर्भर करता है। आप प्लेटफ़ॉर्म पर सभी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं, और जो भी नियम और कीमत आपके हिसाब से आपके लिए सही हो आप उन्हें चुन सकते हैं।

  यानी कि, 4raBet बोनस आप बहुत आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं। कई अन्य कंपनियों के विपरीत, 4raBet खिलाड़ियों का सबसे आरामदायक, दिलचस्प और रोमांचक वेबसाइट में खास ध्यान रखती है।

See also  Outsourcing OB/GYN Billing Services

 4raBet पर बोनस सुविधाएं

4raBet India पर रजिस्ट्रेशन की सभी शर्तों के बारे में अधिक जानकारी के लिए या आप किन शर्तों के तहत बोनस जीत सकते हैं, इस विस्तृत जानकारी के लिए सपोर्ट से संपर्क कर सकते हैं। प्लेटफ़ॉर्म पर आपकी ज़रूरत की हर चीज देखने के लिए आपको इन चीजों की जरूरत होगी:

1.       होमपेज पर जाएं।

2.       यहां नियमों के साथ एक सेक्शन खोजें जो 4raBet पर बने रहने से संबंधित सभी मुद्दों पर लागू होता है।

3.       यहां आपको बोनस नियमों वाला एक सेक्शन चुनना होगा।

4.       ये आपको वेलकम बोनस के बारे में सारी जानकारी देगा।

इस एक्शन से संबंधित कई आइटम हैं। किसी भी स्थिति में आपको ये नहीं भूलना चाहिए कि पूर्ण खिलाड़ी होने के लिए आपकी आयु कम से कम 18 वर्ष होनी चाहिए। बोनस को वापस जीतने के लिए, आपके पास केवल दो सप्ताह का समय होगा। आपकी बेटिंग की संभावनाएं हर हाल में तीन से अधिक होने चाहिए। अन्य सभी प्वाइंट आप सपोर्ट चैट में स्पष्ट कर सकते हैं।


Spread the love

John Mclane